500 रूपये से भी कम के बेहतरीन 5 गैजेटस| Best & Top 5 Gadgets Under 500 Rupees  - Meenashvihindi
262
post-template-default,single,single-post,postid-262,single-format-standard,bridge-core-3.0.5,qode-page-transition-enabled,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,footer_responsive_adv,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-29.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-7.9,vc_responsive

500 रूपये से भी कम के बेहतरीन 5 गैजेटस| Best & Top 5 Gadgets Under 500 Rupees 

ऑनलाइन शॉपिंग के इस युग में गैजेटस हमारे जीवन का अहम हिस्सा बन गये हैं! महंगाई के इस दौर में 500 रूपये से कम के ऐसे गैजेटस ढूंढना आपके के लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है जिनका आप डेली यूज़ कर सकते हैं! आपकी इस सर्च दौड़ में मदद करने के लिए हम लाएं हैं Best 5 Gadgets Under 500/-. यह इतने बढ़िया हैं कि आपके रूटीन कार्यों में भी काफी मददगार साबित हो सकते हैं! यह सभी Gadgets आपकी टैक्नोलोजी के साथ मित्रता को और बढ़ा देंगे! आपको ज़रूर पसंद आएंगे!

1. Dotcom LED Mini COB Keychain- यह एक टॉर्च की तरह जेब में छल्ले की तरह रखी जा सकने वाली LED लाइट है! इसका उपयोग आप कहीं भी आसानी से कर सकते हैं! इसको सिंपल यूएसबी से चार्ज किया जा सकता है! इसमें 3 लाइट मोड हैं! इसमें बैटरी से पावर आती है! 149 रूपये में यह काफी उपयोगी गैजेट है! आप इसे Amazon से खरीद सकते हैं! यह लाइट वाटरप्रूफ है! इसके साथ बोटल ओपनर भी बना हुआ है! यह आपके किसी वहीकल के कीचेन का काम भी करेगा!

torch

 

2. Chillyfit 2 Pack Night Lamp Sensor Light For Bedroom Bed Side Home- यह Gadget भी Amazon पर उपलब्ध हैं! उन घरों में रात के वक्त नाइट बलब के रूप में लगाया जा सकता हैं जहां नाइट बलब का इंतज़ाम नहीं हैं! यह 2 LED बलब का पैक है! इनमें ऑटोमैटिक सैंसर लगे हैं जो रात व दिन के अनुसार अपने आप इसे जगाते व बुझाते हैं! आपकी स्विच ऑन-ऑफ करने की टैंशन अब खत्म! इसकी कीमत हैं 199 रूपये! इसका डिज़ाइन भी काफी आकर्षक है! Best 5 Gadgets Under 500/- में यह काफी शानदार डिवाइस है! आप इसे अपने बाथरूम, बेडरूम, किचन, नर्सरी कहीं भी आसानी से लगा सकते हैं!

[Photo Credit: Amazon.in]

3. Konvio Neer Imported Tds Meter- पीने योग्य पानी में बढ़ रही अशुद्धियां हर परिवार के लिए चिंता का विषय बन रही हैं! टीडीएस मीटर से आप अपने पीनेयोग्य पानी में घुले कुल ठोस पदार्थ की जांच कर सकते हैं! हम टीडीएस मीटर की मदद से वाटर फिल्टर व प्यूरीफाइर के पानी के इनपुट व आउटपुट में कुल घुले ठोस पदार्थों का मुल्यांकन कर सकते हैं! आप पानी का नमूना लेकर उसमें TDS Meter डाल कर पानी का निरीक्षण कर सकते हैं! इसका रिजल्ट लगी सक्रीन पर तुरंत आ जाता है! यह मीटर बैटरी से चलता है! आप पूरी जानकारी के लिए साथ में दिया मेन्यूल पढ़ सकते हैं! Amazon पर आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं!

[Photo Credit: Amazon.in]

4. FreshDcart Power Engraving Pen Etching Name Machine 

500 रूपये से कम का ऐसा गेजेट शायद आपके मन को भा सकता है! फ्रेशडकार्ट की यह पावर इनग्रेविंग पैन इेचिंग नेम मशीन से आप किसी भी धातु, प्लास्टिक, कांच, लक्ड़ी पर आसानी से कुरेद कर कुछ भी लिख सकते हैं! उस लक्ड़ी को उपहार के रूप में अपने किसी प्यारे को दे सकते हैं! आप सीधा इस मशीन पैन को भी गिफ्ट कर सकते हैं!  249 रूपये का यह मशीन पैन लाजवाब चीज़ है!

engraving

[Photo Credit: Amazon.in]

5. ZEBRONICS Zeb-Fame 5watts 2.0 Multi Media Speakers
जैब्रोनिक्स के ज़ेब-फेम 5 वाट के 2.0 यूएसबी मल्टीमीडिया स्पीकर्स शानदार गेजेट है जो आपका मनोरंजन भी कर सकता है! आप इन स्पीकर्स से गाने सुन कर अपने समय को आनंदमयी बना सकते हैं! यह समूद, लाइटवेट हैं इन्हें आप कहीं भी ले जा सकते हैं! इसका साउंड भी बहुत अच्छा है! 499/- की कीमत में यह under 500/- gadgets में एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है!

 

[Photo Credit: Amazon.in]

नोट-Amazon पर कीमतों पर डिस्काउंट ऑफर्स चलते रहने व बंद होने के कारण इन दिये गए गैजेटस की कीमतें समय समय पर कम ज्यादा हो सकती हैं!

No Comments

Post A Comment